Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Ankita Murder Case : मासूम की मौत से फूटा गुस्‍सा, न्याय के लिए सड़कों पर उतरे लोग

Ankita Murder Case : मासूम की मौत से फूटा गुस्‍सा, न्याय के लिए सड़कों पर उतरे लोग

पौड़ी/हल्द्वानी/रुद्रपुर। अंकिता भंडारी हत्या मामले को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। जगह-जगह धरना प्रदर्शन जारी है। हर तरफ आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है। पौड़ी में हत्या के विरोध में बस स्टेशन पर आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। उन्‍होंने इस दौरान हत्यारों को फांसी देने की मांग की। वहीं हल्द्वानी में आज राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया और सरकार का पुतला भी फूंका। कांग्रेसियों ने अंकिता भंडारी हत्याकांड की न्यायिक जांच और फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।
रुद्रपुर में भी अंकिता को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों में उतरे रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर राज्य सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने सभी दोषियों को फांसी की सजा की मांग की। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए। जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा एक ओर भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है। वहीं उनके नेताओं के बेटे अंकिता हत्याकांड को अंजाम दे रहे हैं।
शनिवार सुबह अंकिता का शव मिलने के बाद प्रदेशभर में जगह-जगह लोगों का गुस्सा दिखाई दे रहा है। एम्स ऋषिकेश में अंकिता का शव पोस्टमाटर्म के लिए लाया गया। इस दौरान यमकेश्वर विधायक रेणु बिष्ट यहां पहुंची तो गुस्साई भीड़ ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। लोगों के विरोध के बाद एम्स से विधायक को निकालना पड़ा। दूसरी ओर मामले में धामी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री धामी ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ़्तारी के बाद विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया है। दूसरी तरफ गुस्साए लोगों ने आरोपी पुलकित आर्य की फैक्टी में आग लगा दी। जोकि वनंत्रा रिजॉर्ट के पीछे बनी थी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply