Saturday , February 24 2024
Breaking News
Home / अपराध / Goa Murder Case: चार साल के बेटे की CEO माँ ने कैसे की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासे

Goa Murder Case: चार साल के बेटे की CEO माँ ने कैसे की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासे

पणजी। स्टार्ट-अप कंपनी की 39 वर्षीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) सूचना सेठ ने अपने ही चार साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले एक और बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, गोवा में चार साल के जिस बच्चे की उसकी मां ने कथित रूप से हत्या की थी, पुलिस ने मंगलवार को दावा किया था कि बच्चे की हत्या के बाद मां ने खुदकुशी की कोशिश की थी।

इसी बीच, पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. कुमार नाइक ने खुलासा करते हुए कहा कि बच्चे की हत्या 36 घंटे पहले की गई थी। बच्चे की मौत गला दबने से हुई है। गौरतलब है कि द माइंडफुल एआई लैब की सीईओ सूचना सेठ को गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या करने के आरोप में सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि सुचना सेठ का अलग हो चुका पति वेंकट रमन अपने बच्चे की हत्या के बारे में जानने के बाद मंगलवार शाम को जकार्ता से भारत लौट आया।

डॉ. कुमार नाइक ने कहा कि ऐसा नहीं लग रहा कि बच्चों का गला हाथों से दबाया गया हो, शव को देखकर लग रहा है कि तकिया या किसी अन्य सामग्री के इस्तेमाल से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। नाइक ने कहा कि बच्चे के शरीर पर कोई खून की कमी या किसी तरह के संघर्ष का निशान नहीं था। हालांकि, नाइक ने कहा कि वे सटीक समय नहीं बता सकते लेकिन उसकी मौत को 36 घंटे हो चुके हैं। चार साल के बच्चे की हत्या पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का कहना कि जैसे ही पुलिस को कुछ संदिग्ध लगा, तुरंत महिला को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामले में जांच जारी है।

बता दें कि Suchana Seth एक कामयाब CEO, टेक्नो और एक कामयाब आंत्रप्रन्योर है। वह एक AI एथिक्स एक्सपर्ट और डेटा साइंटिस्ट है। वह द माइंडफुल एआई लैब कंपनी की फाउंडर है। इसी के साथ सूचना सेठ AI एथिक्स सूची में 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में शामिल थीं। फिलहाल सूचना को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply