Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / आज अगर आप सभी जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन!

आज अगर आप सभी जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन!

  • भाजपा नेता के बोल : अगर मोदी कोरोना वैक्सीन का आविष्कार न करते…

पटना। भाजपा नेता और बिहार सरकार में मंत्री रामसूरत राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भारतीय अर्थव्यवस्था, कोरोना महामारी पर बात कर रहे हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ना शुरू करते हैं, लेकिन वह कुछ ऐसा कह जाते हैं, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में रामसूरत राय किसी गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं। लोगों से बात करते हुए वह कहते हैं, आज अगर आप सभी जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन है। अगर वो न होते तो कोई जिंदा न होता। वीडियो में वह भारत की तुलना पाकिस्तान व अन्य देशों से भी करते हैं।

सूरत राय वीडियो में कह रहे हैं— “दो-तीन सालों में अर्थव्यवस्था गड़बड़ाया है कोरोना के कारण। फिर भी आप का देश… बहुत सारे देशों में जो स्थिति है…आप पाकिस्तान के लोगों से बात कर लीजिए। सब लोग टीवी मीडिया के माध्यम से देखते हैं। फिर भी भारत में आप सुकून और चैन से हैं, जिसका नाम है नरेंद्र मोदी। आज अगर जिंदा हैं तो वो नरेंद्र मोदी की देन है। अगर नरेंद्र मोदी अपना कोरोना वैक्सीन का इश्तेहार नहीं करते, आविष्कार नहीं करते। लोगों को फ्री वैक्सीन नहीं लगाता…एक साल पहले वाला जो कोरोना था…सबसे पहले वाला कम था, बीच वाला जो कोरोना आया था, कोई ऐसा व्यक्ति नहीं था, जिसके परिवार के लोग, रिश्तेदार के लोग, घर के लोग नहीं मरा होगा।” 

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply