Wednesday , April 10 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन, कहा पीएम मोदी के 400 पार के नारे को हम पूरा करेंगे…

हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन, कहा पीएम मोदी के 400 पार के नारे को हम पूरा करेंगे…

देहरादून। हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को जनता और विभिन्न संगठनों का लगातार समर्थन मिल रहा है। नामांकन से पूर्व ही उनका समर्थन देने के लिए प्रतिदिन उनके आवास पर विभिन्न संगठनों, यूनियनों और जनता की भीड़ लगी है।

बुधवार को पूर्व सीएम और हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ सुबह 11 बजे से लेकर रात 9 बजे तक हरिद्वार, रुड़की, लक्सर, रायवाला और डोईवाला में चुनावी बैठक में भाग लिया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं में जोश भरकर कहा कि भाजपा की सरकार कार्यकर्ताओं के त्याग से बनी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से वादा कर कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं, किसी भी कार्यकर्ता को कोई दिक्कत होगी तो मैं आगे चलूंगा, कार्यकर्ता पीछे चलेंगे। त्रिवेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा दिया है, इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से चुनाव में जुटना होगा। इस संकल्प को हम पूरा तो करेंगे ही लेकिन ऐतिहासिक मतों के अंतर से जीत करने के लिए कार्यकर्ताओं को और कड़ी मेहनत करनी होगी। मोदी जी के 10 साल में किए गए ऐतिहासिक कार्य को लेकर कार्यकर्ताओ को जनता के बीच जाना होगा।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र की ईमानदार और साफ सुथरी छवि तथा मुख्यमंत्री रहते हुए विकास के अभूतपूर्व कार्यों की बदौलत आज केवल संसदीय क्षेत्र के ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश से उनको जनता का समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply