Sunday , July 21 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड में भाजपा नेताओं की जल्द सुलझ सकती है दायित्वों की मिस्ट्री…

उत्तराखंड में भाजपा नेताओं की जल्द सुलझ सकती है दायित्वों की मिस्ट्री…

देहरादून। धामी 2.0 सरकार के सत्ता पर काबिज हुए करीब दो साल से ज्यादा का वक्त पूरा होने जा रहा है, लेकिन अभी तक राज्य के नेता दायित्व की आस लगाए बैठे हैं। उत्तराखंड की बीजेपी सरकार इस बार उम्मीद के मुताबिक पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को दायित्वों की सौगात दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक़ पार्टी स्तर पर इसका होमवर्क भी पूरा हो चुका है।

बता दें कि दायित्व बंटवारे के लिए सोशल मीडिया पर राजनीति गलियारों में ये खबरें समय-समय पर खूब तैरती रहती है, कभी होली पर दायित्व बंटवारे की बात होती है ,तो कभी सावन पर लेकिन अब श्राद्ध भी आने वाले हैं, आपको बता दें कि भाजपा सरकार में नेता विभिन्न आयोगों, बोर्डों व निगमों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सदस्यों की खाली कुर्सियों पर नजर गड़ाए बैठे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि दायित्वों को लेकर पार्टी में चर्चा हो चुकी है और अब जल्द ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार की ओर से दायित्व दिए जाएंगे। विदित है कि मुख्यमंत्री धामी दो दिन के लिए मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए गए हैं। गुरुवार को उनका राज्य में लौटने का कार्यक्रम है। हालांकि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कैबिनेट विस्तार में अभी समय लग सकता है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट विस्तार लोकसभा चुनावों से पहले होने की संभावना है।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply