देहरादून। जिले के थाना कालसी में तैनात सात पुलिसकर्मी समेत 17 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा है। संक्रमित लोगों को देहरादून स्थित कोविड अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सभी के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान तेज कर दी गई है। कालसी थाने को बंद कर दिया गया है। वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर परिसर के बाहर से थाने को संचालित किया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार कालसी थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी कुछ सप्ताह पूर्व न्यायिक कार्य से दिल्ली गया था। वहां से लौटने के बाद पुलिसकर्मी की कोरोना जांच नहीं हो पाई। हाल ही में थानाध्यक्ष गिरीश नेगी का चयन स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना योद्धा सम्मान के लिए हुआ। उन्हें मुख्यमंत्री की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया जाना था। इसके लिए देहरादून से पहुंची टीम ने उनकी कोरोना जांच की। इसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।
थानेदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने में अन्य कर्मचारियों और उनके परिजनों की स्वास्थ्य जांच की गई तो सात पुलिसकर्मियों समेत 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद पॉजिटिव निकले सभी लोगों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। एसडीएम डॉ. अपूर्वा सिंह ने बताया कि संक्रमित पुलिस स्टाफ और उनके परिजनों के संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश की जा रही है। थाना परिसर के आसपास के इलाकों को भी सैनिटाइज करवाया जा रहा है।