Sunday , May 5 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / धामी से मिलने दून आई मुंबई की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

धामी से मिलने दून आई मुंबई की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने के लिए मुंबई से देहरादून आई विधि की छात्रा से होटल में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार छात्रा सात दिसंबर को अपने एक मित्र के साथ देहरादून आई थी। यहां उसे मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें किसी प्रोजेक्ट का डेमो दिखाना था।
दून पहुंचने के बाद छात्रा ने यहां अपने परिचित दिनेश चमोली से संपर्क किया। कुछ देर में दिनेश अपने साथी विक्की के साथ छात्रा से मिलने पहुंच गया। इसके बाद दिनेश, विक्की, छात्रा और उसका मित्र खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंचे। वहां दिनेश ने अचानक छात्रा का हाथ पकड़ लिया। इस पर दिनेश को छात्रा के मित्र ने फटकार लगा दी। इसके बाद विक्की छात्रा के मित्र को अगले दिन मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए समय दिलाने के बहाने उनके आवास लेकर चला गया। दिनेश और छात्रा रेस्टोरेंट में ही रुक गए।
रात 11 बजे तक छात्रा का मित्र और विक्की वापस नहीं आए तो दिनेश ने कहा कि रेस्टोरेंट के बंद होने का समय हो गया है। इसलिए उन्हें अब उस होटल में जाना चाहिए, जहां वह ठहरी है। इसके बाद छात्रा और दिनेश होटल चले गए। होटल में छात्रा रिसेप्शन पर अपने मित्र का इंतजार करने लगी। रात अधिक होने पर दिनेश ने उससे अपने कमरे में जाने के लिए कहा। छात्रा कमरे में गई तो पीछे से दिनेश भी पहुंच गया और अचानक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा।
इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। तब तक छात्रा का मित्र और विक्की भी होटल पहुंच गए। दिनेश के चंगुल से छूटकर छात्रा ने पुलिस को फोन किया। इस बीच वह होटल से भाग गया। छात्रा का आरोप है कि दिनेश ने उसे रुपयों का लालच भी दिया था। इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि शुक्रवार रात को आरोपी दिनेश को उसके घर डालनवाला से गिरफ्तार कर लिया।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply