Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, इन इलाकों में पुलिस ने बढाई चौकसी

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, इन इलाकों में पुलिस ने बढाई चौकसी

देहरादून। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के फरार होने और समर्थकों की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट हो गई है। ऊधमसिंह नगरए हरिद्वार और देहरादून में पुलिस विशेष निगरानी बनाए हुए है। सोशल मीडिया की भी मॉनिटरिंग की जा रही है। राज्य में खुफिया एजेंसी व एसटीएफ को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स को इंटरनेट मीडिया पर चल रही गतिविधियों को चेक करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसएसपी उधमसिंह नगर को चेकिंग व सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

पंजाब में अजनाला थाने पर हमले के आरोपित खालिस्तान समर्थक एवं अलगाववादी अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ पंजाब पुलिस ने बड़ा आपरेशन शुरू किया है। अमृतपाल सिंह के कई साथियों को गिरफ्तार कर जेलों में भेजा जा चुका है। इसी बीच अमृतपाल पंजाब से कहीं भाग गया। ऐसे में पंजाब के पड़ोसी राज्य हरियाणाए हिमाचल प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है।

बता दें कि कई बार हरियाणा और पंजाब के बदमाश ऊधमसिंहनगरए हरिद्वार और देहरादून में छिपे मिले। उनकी गिरफ्तारियां भी हुईं। ऊधमसिंह नगर के अलावा हरिद्वार और देहरादून में हर पहलू पर सतर्कता बरती जा रही है। मामले को लेकर उत्तराखंड पुलिस पड़ोसी राज्यों की पुलिस और एजेंसियों से भी संपर्क बनाए हुए है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply