Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / मुंबई / देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में चल रहा है ड्रग्स का कारोबार

देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में चल रहा है ड्रग्स का कारोबार

मुंबई
नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर बेहद ही संगीन आरोप लगाया है। मलिक ने कहा कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इस मामले की भी जांच करवाई जाएगी।

नवाब मलिक ने कहा कि जिस जयदीप राणा की तस्वीर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, अमृता फडणवीस के साथ ट्विटर पर उन्होंने शेयर की है। उस जयदीप राणा और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घनिष्ठ रिश्ते हैं।

मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान जिस रीवर सॉन्ग को बनाया था। उसमें खुद देवेंद्र फडणवीस और तत्कालीन वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने अभिनय भी किया था। इसमें सबसे अहम बात यह है कि इस गाने का जो फाइनेंस हेड था। वह यही जयदीप राणा है जो ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में जेल में बंद है।

‘ड्रग्स कारोबारियों से फडणवीस के संबंध’

नवाब मलिक ने एक और व्यक्ति का नाम लिया जिसके संबंध सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ हैं। मलिक के मुताबिक इस व्यक्ति का नाम नीरज गुंडे है। मलिक ने फडणवीस पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीरज गुंडे महाराष्ट्र की तत्कालीन बीजेपी सरकार में तबादलों को करवाने का काम करता था। देवेंद्र फडणवीस के बंगले पर आने जाने की उसको पूरी आजादी थी। खुद देवेंद्र फडणवीस भी उसके घर पर अक्सर शाम को जाकर बैठते थे।

अमृता फडणवीस पर निशाना

नवाब मलिक ने समीर वानखेडे के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पर निशाना साधा है। मलिक ने एक फोटो शेयर करते हुए यह सवाल उठाया है आखिर बीजेपी और ड्रग पेडलर का क्या कनेक्शन है?

नवाब मलिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें अमृता फडणवीस के साथ एक ड्रग्स पैडलर भी दिखाई पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक इस ड्रग पेडलर का नाम जयदीप चंदूलाल राणा है। जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जून 2021 को गिरफ्तार किया था। फिलहाल यह व्यक्ति जेल में है। अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करके यह सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर बीजेपी और ड्रग्स माफियाओं का क्या कनेक्शन है?

ये भी पढ़ें..

सैक्स रैकेट चलाता है काशिफ, BJP और वानखेड़े के बीच सांठगांठ

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply