Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / सैक्स रैकेट चलाता है काशिफ, BJP और वानखेड़े के बीच सांठगांठ

सैक्स रैकेट चलाता है काशिफ, BJP और वानखेड़े के बीच सांठगांठ

Aryan Khan Drugs Case: अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस को लेकर एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बीजेपी और एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ (Sameer Wankhede) के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया है.

साथ ही नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई में क्रूज पर जिस दाढ़ी वाले व्यक्ति ने ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था, उसका नाम काशिफ खान है और वह देश में सैक्स रैकेट चलाता है.

ड्रग माफिया काशिफ से है समीर की दोस्ती– नवाब मलिक

नवाब मलिक ने बताया है, ‘’मुंबई में क्रूज ड्रग्स पार्टी एनसीबी की छापेमारी के दौरान काशिफ वहां मौजूद था, लेकिन समीर वानखेड़े ने उसे नहीं पकड़ा, क्योंकि काशिफ वानखेड़े का दोस्त था.’’ उन्होंने कहा, ‘’काशिफ खान फैशन टीवी इंडिया का हैड है और वह देश में पोर्नोग्राफी, ड्रग्स और सेक्स रैकेट चलाता है. वानखेड़े के काशिफ से अच्छे रिश्ते हैं. एक अधिकारी ने हमें कहा है कि कई बार हमने उसके खिलाफ एक्शन लेने की कोशिश की, लेकिन समीर ने नहीं होने दिया.’’ उन्होंने दाढ़ी वाले शख्स को इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट से जोड़ते हुए आरोप लगाया है कि समीर वानखेडे खुद एक ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल हैं.

बीजेपी जिन और समीर है तोता- नवाब मलिक

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘’जो आदमी पुलिस से सुरक्षा की मांग करता था, वो आज पुलिस से क्यों डर रहा है?  बीजेपी इनके साथ खड़े हो गई है, जो जिन है. इनकी जान इसी तोते में है. जिन घबराने लगा है कि तोता जेल में चला गया तो बहुत सारे राज खुल जाएंगे. अब बीजेपी की ओर से महाराष्ट्र की सरकार और लोगों को बदनाम करने का काम किया जा रहा है.’’

योगी ‘बॉलीवुड’ को बनाना चाहते हैं ‘यूपीवुड’

इतना ही नहीं नवाब मलिक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”योगी महाराज नोएडा में बॉलीवुड बनाना चाहते हैं. उनको लगता है कि वो इस तरह से ‘बॉलीवुड’ को मुंबई से बाहर ले जाएंगे और ‘यूपीवुड’ बना देंगे. अगर योगी जी को लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम करने से यूपी का रूट तैयार हो जाएगा तो ये गलत है. मुंबई छोटा भारत है. उनका सपना धरा का धरा रह जाएगा.’’

ये भी पढ़ें..

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट से बड़ी राहत

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply