Thursday , June 20 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / मातम में बदली ईद की खुशियां, नमाज अदा कर लौट रहे पांच लोगों को डंपर ने कुचला, सभी की मौत

मातम में बदली ईद की खुशियां, नमाज अदा कर लौट रहे पांच लोगों को डंपर ने कुचला, सभी की मौत

पीलीभीत। बरेली-हरिद्वार नेशनल हाईवे (30) पर तेज रफ्तार डंपर ने दो मोटरसाइकिलों को रौंद दिया। इस हादसे में दो बाइको पर सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है। यह सभी लोग ईद नमाज पढ़ कर वापस आ रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार एडोली गांव के निवासी उवैश और उनकी पत्नी शाकरा बाइक से ईद मिलने जा रहे थे। उनके साथ दूसरी बाइक पर परेवावैश्य गांव के रहने वाले आकिब, शाहिब और अरबाज थे। गुरुवार की सुबह दोनों बाइकों पर सवार लोग पीलीभीत-हरिद्वार नेशनल हाईवे से होकर गुजर रहे थे। इस दौरान निसरा और बारातभोज गांव के पास एक डंपर ने दोनों बाइकों में टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइकें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। बाइकों पर सवार लोग छिटक कर दूर जा गिरे।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी पहुंच गई। हालांकि तब तक पति-पत्नी समेत पांचों बाइक सवारों की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि सड़क हादसे से उनकी ईद की खुशियां मातम में बदल गई। त्योहार पर सभी लोग काफी खुश थे, लेकिन अब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply