Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / शोपियां में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

शोपियां में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आज शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को शोपियां जिले में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस पर सुरक्षाबलों ने ड्रोन कैमरे की मदद से आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में टीम ने एक आतंकी को मार गिराया। इस मुठभेड़ में दो जवान भी शहीद हो गए।
मुठभेड़ में राष्ट्रीय रायफल्स के शहीद जवान संतोष यादव उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले थे और रोमित थांजी चव्हाण महाराष्ट्र के थाने जिले के रहने वाले थे। सेना ने बताया है कि दोनों जवानों की मौत गोली लगने की वजह से हुई है। कश्मीर जोन पुलिस ने आज शनिवार सुबह ट्वीट में लिखा कि छिपे आतंकियों में से एक को मार गिराया है, लेकिन और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।
गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को श्रीनगर के नौहट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में भी आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया था, जहां पुलिस का एक जवान जख्मी हो गया था। तो वहीं इसके पहले 30 जनवरी को सुरक्षाबलों ने बडगाम और पुलवामा जिले में हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के 5 आतंकियों को मार गिराया था।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply