Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / आर्यन खान को जमानत मिलते ही मलाइका अरोड़ा पहुंची मन्नत

आर्यन खान को जमानत मिलते ही मलाइका अरोड़ा पहुंची मन्नत

नई दिल्ली: 

बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है. जमानत के बाद उन्हें और उनके परिवार को लोगों द्वारा खूब बधाई दी जा रही है. कई सेलेब्स ट्वीट के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. तो कोई उनकी फोटो को शेयर कर रहा है. शाहरुख के फैन्स भी अपनी इस बात से खुश हैं कि अब वो सलामत हैं. इसी बीच संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने आर्यन खान और उनकी बचपन की फोटो भी शेयर की है. वहीं आर्यन की जमानत की खबर सुनते ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उनके घर मन्नत उनसे मिलने पहुंची थी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो एनडीटीवी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी कार में बैठी है, उनके साथ और भी लोग नजर आ रहे हैं. मलाइका, शाहरुख के घर के अंदर जाती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने भी एक ट्वीट कर लिखा है, ‘मैं बहुत खुश हूं कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है, लेकिन एक ऐसी व्यवस्था से भी बहुत परेशान हूं जिसने एक युवक को 25 दिनों से अधिक समय तक सलाखों के पीछे रखा, जो उसने कभी नहीं किया. इसे बदलना होगा !!! भगवान आपका भला करे’.

गौरतलब है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी. अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों का सपोर्ट शाहरुख खान को मिला, हालांकि इस बीच कई लोगों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी रखी.

ये भी पढ़ें..

सैक्स रैकेट चलाता है काशिफ, BJP और वानखेड़े के बीच सांठगांठ

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे इस नेता ने थामा भाजपा का दामन…

देहरादून। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा (BJP) जमीनी मोर्चे पर मजबूती के लिए हर दांव …

Leave a Reply