Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पौड़ी : नशे में डॉक्टर साहब बोले- ‘महाराज थोड़े ही देखेंगे, मरीज तो हमें ही देखना है’ देखें वीडियो !

पौड़ी : नशे में डॉक्टर साहब बोले- ‘महाराज थोड़े ही देखेंगे, मरीज तो हमें ही देखना है’ देखें वीडियो !

पौड़ी। प्रदेश में सरकारी डॉक्टरों की लापरवाही और उनके द्वारा मरीजों और तीमारदारों के साथ बदसलूकी करने के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पौड़ी जिले से सामने आया है।
जिसमें सरकारी डॉक्टर नशे में मरीज का इलाज करते हुए दिख रहा है। वायरल वीडियो पौड़ी जिले के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय सतपुली का बताया जा रहा है। वीडियो में मरीज के तीमारदार डॉक्टर से हार्ट पेशेंट का इलाज करने की बात कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर मरीजों को बिना देखे ही रेफर की तैयारी कर रहा है।जब तीमारदार ने डॉक्टर से कहा कि वह सतपुली के विधायक और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से इसकी शिकायत करेंगे तो डॉक्टर वीडियो में कहता हुआ नजर आ रहा है कि सतपाल महाराज यहां आकर इलाज थोड़ी ही नहीं करेंगे। मरीज का इलाज उन्हें ही करना है।

इस वायरल वीडियो के मामले में पौड़ी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रवीण कुमार का कहना है कि उनके संज्ञान में ये मामला आया है। इस बारे में डॉक्टर का स्पष्टीकरण मांगा गया है। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में डॉक्टर की लापरवाही मिलने पर ठोस कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply