Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / अपराध / पौड़ी: रिश्ते हुए शर्मसार! पिता और भांजे पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, दोनों गिरफ्तार

पौड़ी: रिश्ते हुए शर्मसार! पिता और भांजे पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, दोनों गिरफ्तार

पौड़ी। पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला पौड़ी से सामने आया है। जहां एक सौतेले पिता व भांजे ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है। आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पूरे मामले में जांच अधिकारी कोतवाल एनके भट्ट ने बताया कि बीती 23 मार्च को पौड़ी की एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसमें उसने पौड़ी के ही एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। मामले की गंभीरता के देखते हुए एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने टीम गठित की और नाबालिग की खोजबीन शुरू की।

वहीं, सर्विलांस की मदद से पुलिस ने नाबालिग लड़की को देहरादून से बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में नाबालिग लड़की ने बताया कि वो युवक के साथ स्वेच्छा से रह रही है। नाबालिग ने मजिस्ट्रेट के समक्ष यह बयान दर्ज कराए हैं। बताया जा रहा है कि इस युवक से सगाई की बात चल रही थी। किशोरी ने बताया कि सौतेला बाप उसके साथ लंबे समय से छेड़छाड़ करता है। वहीं, नाबालिग की ​शिकायत पर पुलिस ने सौतेले पिता के साथ ही ममेरे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply