Friday , June 21 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / छत्तीसगढ़ के चुनावी समर में बेटिंग एप पर बवाल, पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने महादेव नाम को भी नहीं छोड़ा

छत्तीसगढ़ के चुनावी समर में बेटिंग एप पर बवाल, पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने महादेव नाम को भी नहीं छोड़ा

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दुर्ग पहुंच गए हैं। उन्होंने शहर में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल को घेरा। उन्होंने शराब घोटाला, चावल घोटाला और महादेव एप घोटाले का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना। आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं – 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है, इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है – अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।”

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ का पुलिंदा भाजपा के संकल्प पत्र के सामने खड़ा है। कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार से अपनी जेबें भरना चाहती है। वहीं छत्तीसगढ़ में ईडी की रेड पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ‘वह लोगों को डराने, जाल में फंसाने और कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए ऐसा करते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के लोग या यहां के नेता डरने वाले नहीं हैं।’

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने बनाया था और मैं आपको गारंटी देता हूं कि बीजेपी छत्तीसगढ़ बनाएगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ का पुलिंदा’ है बीजेपी के ‘संकल्प पत्र’ के सामने खड़ी हूं। कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है।

पीएम मोदी ने महादेव ऑनलाइन बैटिंग ऐप का जिक्र करते हुए राज्य सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। 2 दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढ़ेर मिला है। लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस के नेता अपना घर भर रहे हैं। मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के तक जा रहे हैं।”

पीएम मोदी ने कहा, “2014 में सरकार में आने के बाद आपके इस बेटे ने गरीब कल्याण को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बनाया। हमने अपने गरीब भाई-बहनों में ये विश्वास पैदा किया कि उनकी गरीबी दूर हो सकती है। हमने ऐसी नीतियां बनाई कि हर गरीब अपनी गरीबी का खात्मा करने के लिए सबसे बड़ा सिपाही बनकर मोदी का साथी बन गया। भाजपा सरकार ने बहुत धैर्य और ईमानदारी से काम किया। मोदी के लिए देश की सबसे बड़ी जाति एक ही है – गरीब। जो गरीब है, मोदी उसका सेवक है, उसका भाई है, उसका बेटा है।”

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply