Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / मोदी बोले- तीसरा चरण भी नहीं हुआ पूरा और अखिलेश का हौसला हो गया पस्त
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के फतेहपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

मोदी बोले- तीसरा चरण भी नहीं हुआ पूरा और अखिलेश का हौसला हो गया पस्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के फतेहपुर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि शिवाजी के सपने को हर हिंदुस्तानी सेवा जी बनकर पूरा करें। देश आज भी कह रहा है, अच्छा होता अगर देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार पटेल होते। 70 सालों के बाद हम सही नीतियां लागू करके सरदार पटेल के सपनों को पूरा कर सकते हैं। 14 सालों के बाद उत्तर प्रदेश से भी विकास का वनवास खत्म होना चाहिए।

पीएम ने कहा कि तीसरे चरण में भी मतदाता बदलाव का मन बनाकर मतदान कर रहे हैं। जनता है, ये सब कुछ जानती है, जनता को प्रचार के माध्यम से उसकी आंखों में धूल नहीं झोंक सकते हैं। कुछ लोग तो सारे देश में पिट गए, लेकिन यूपी में आकर अपने सपनों को साकार करने में लगे हैं। जो सोने के चम्मच लेकर पैदा हुऐ थे, वो 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिए।

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि दोनों डूबने वालों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ लिया और साथ निकल गए, लेकिन पहले ही दिन रथ पर तारों से उलझ गए। बिजली की तार से अखिलेश जी परेशान नहीं हुए, क्योंकि उन्हें पता था ये तो तार है इसमें बिजली थोड़े ही है। पहले शुरू में खूब नाच-गाना हुआ, लेकिन आज अखिलेश जी का चेहरा लटक गया है, बाजी हार गए हैं। तीसरा चरण पूरा भी नहीं हुआ, लेकिन अखिलेश जी का हौसला पस्त हो गया है। प्रजा के साथ धोखा करने वाले को देश कभी माफ नहीं कर सकता है। लोहिया जी ने जिस पार्टी का पूरे जीवनभर विरोध किया, उस पार्टी के गोद में जाकर अखिलेश जी बैठ गए।

सपा उम्मीदवार गायत्री प्रजापति पर लगे रेप के आरोपों पर पीएम ने कहा कि अखिलेश ने चुनाव अभियान प्रजापति के चुनाव प्रचार से शुरू किया। यूपी जानना चाहती है कि क्या सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रजापति जितना पवित्र है? सपा के कार्यकाल में पुलिस थाना, सपा के कार्यालय में बदल गए। सुप्रीम कोर्ट को आदेश देना पड़ा कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ FIR लिखो। जिस प्रदेश में न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट को बीच में आना पड़ा, उस प्रदेश में कौन सा काम किया अखिलेश जी? यूपी में कानून व्यवस्था नहीं होने की वजह से यहां के लोग सुरक्षित नहीं हैं। यहां रोजगार, उद्योग नहीं लग रहा है, इसलिए यहां से पलायन हो रहा है। आज दलित, शोषित, पीड़ित और गरीब सबसे ज्यादा जुल्म का शिकार हो रहे हैं, लेकिन सरकार इसकी सुध नहीं ले रही। बीजेपी की सरकार बनेगी तो जिस-जिस की जमीन छीनी गई है, उसे उसकी जमीन लौटाई जाएगी। हमारी सरकार गरीब के लिए है।

loading...

About team HNI

Check Also

नीतीश-मोदी से बदला लेने के लिए लालू ने खेला ये ‘दांव’

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Traffic Bot