Sunday , October 17 2021
Breaking News
Home / जम्मू कश्मीर / Srinagar में पुलिस टीम पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर

Srinagar में पुलिस टीम पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर

जम्मू: श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला (Attack on Police Team) हुआ है। पुलिस के जवानों ने इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकवादी (Terrorist) को ढेर कर दिया है। मारा गया आतंकी लश्कर का बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया है।

वहीं, श्रीनगर के मेथन इलाके में भी आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई है। इस बीच, कश्मीर की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज एक बैठक करने वाले हैं।

Identity Card से हुई पहचान

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के नाटीपोरा में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला (Terrorist Attack) बोला। इसके जवाब में पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई में लश्कर का एक आतंकी ढेर हो गया। मारे गए आतंकवादी के पास से मिले पहचान पत्र के अनुसार, उसकी पहचान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ट्रेन्ज़ शोपियां के आकिब बशीर कुमार के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें..

Kashmir Terror Attack : घाटी में कश्मीरी पंडित और बिहारी दलित की हत्या पर दिल कचोटने वाली चुप्पी

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

माहौल खराब करने की साजिश

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी घाटी की शांत फिजा को खराब करने में लगे हैं। हाल ही में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों ने एक महिला प्रिंसिपल सहित सरकारी स्कूल के दो टीचर्स की गोली मार कर हत्या कर दी। आतंकियों ने स्कूल के अंदर घुसकर सुपिंदर कौर (Supinder Kaur) की हत्या कर दी थी। सुपिंदर कौर अलोची बाग श्रीनगर निवासी आरपी सिंह की पत्नी थीं और एक सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल थीं।

हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देंगे 

पिछले पांच दिनों में घाटी में सात नागरिकों की हत्या हुई है, जिनमें से 6 की हत्या शहर में हुई है। मृतकों में से चार लोग अल्पसंख्यक समुदाय से थे। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह का कहना है कि आतंकी भय का माहौल बनाने और सदियों पुराने सांप्रदायिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दरिंदगी और दहशत का मेल है। सुरक्षा बल आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते आए हैं और आगे भी देते रहेंगे।  

About team HNI

Check Also

नेशनल कांफ्रेंस के लापता नेता का शव पश्चिमी दिल्ली के फ्लैट में मिला

नई दिल्ली: नेशनल कांफ्रेंस के नेता त्रिलोचन सिंह वजीर आज सुबह दिल्ली के एक अपार्टमेंट …

Leave a Reply