Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दर्दनाक सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पुल से गिरी, 15 की मौत, 25 घायल

दर्दनाक सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पुल से गिरी, 15 की मौत, 25 घायल

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां बोराड़ नदी पर बने पुल से एक यात्री बस 50 फीट नीचे गिर गई। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर रवाना हुए। एम्बुलेंस भी घटनास्थल की ओर रवाना की गईं। गंभीर रूप से घायलों को खरगोन जिला अस्पताल लाया जा रहा है।

खरगोन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने कहा कि बस इंदौर की ओर जा रही थी। बस खरगोन में खरगोन टेमला मार्ग पर दसंगा के पास ही पहुंची थी कि चालक नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित बस पुल से नीचे जा गिरी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि इंदौर की ओर जा रही बस में करीब 50 लोग सवार थे. बाद में एक घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जिसके बाद मृतकों की तादाद बढ़कर 15 हो गई। व​हीं घायलों की संख्या भी 25 पहुंच गई है।

व​हीं मध्य प्रदेश सरकार ने खरगोन बस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को मुआवजे का ऐलान कर दिया है। सरकार ने इस हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50 हजार और अन्य घायलों को भी 25 हजार रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply