• कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आये लोग हो रहे चिन्हित

कोटद्वार। यहां कोविड केयर सेंटर कौड़िया में भर्ती चार लोगों व बेस चिकितसालय में एक महिला में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग इन लोगों के सम्पर्क में आये लोगों को चिन्हित करने में लग गया है। वहींं पॉजिटिव पाये गये मरीजों का उपचार जारी है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौडी डॉ. मनोज कुमार बहुखण्डी ने बताया कि राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार की एक स्टाफ नर्स के घर कार्य करने वाली मेट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विगत दिनों स्टाफ नर्स भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी। विगत 5 अगस्त को नर्स के सम्पर्क में आये लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गये थे।
आज शुक्रवार को बेस अस्पताल कोटद्वार की स्टाफ नर्स के घर पर काम करने वाली महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। संक्रमित महिला का आइसोलेशन वार्ड में उपचार चल रहा है। वहीं पिछले दिनों मोटाढांक क्षेत्र निवासी एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। महिला के सम्पर्क में आये लोगों को चिन्हित किया गया था और विगत 3 अगस्त को उनके सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजे गये थे।
आज शुक्रवार को मोटाढांक क्षेत्र निवासी 43 वर्षीय व्यक्ति, 17 वर्षीया युवती, 48 वर्षीया महिला और 47 वर्षीय एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सभी का कोविड केयर सेंटर कौड़िया में उपचार चल रहा है। इन सभी के सम्पर्क में आये लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। उनके भी सैंपल लेकर जाँच के लिए भेजे जायेंगे।