Tuesday , September 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर पर बाइक से टकराई कार, दो की मौत

बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर पर बाइक से टकराई कार, दो की मौत

पुलिस ने कहा कि बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी एलिवेटेड फ्लाईओवर में मंगलवार, 14 सितंबर को दो लोगों की मौत हो गई, जब एक कार चालक ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इलेक्ट्रॉनिक सिटी ट्रैफिक पुलिस थाने के एक यातायात पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रीथम कुमार (30) और श्रुतिका रमन (28) के रूप में हुई है, जो एक कार ने उन्हें फ्लाईओवर के ऊपर और नीचे जमीन पर गिरा दिया। हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ, जब पीड़ित और आरोपी घर जा रहे थे।

अधिकारी ने टीएनएम को बताया कि कार की चपेट में आए दोनों लोगों को फ्लाईओवर से नीचे गिरने से सिर में गंभीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। “दोनों ने वाहनों को रोकने के लिए आवंटित एक छोटी सी जगह में फ्लाईओवर पर अपनी बाइक खड़ी की थी, और जब कार ने उन्हें टक्कर मार दी तो वे अपने दोपहिया वाहन के पास खड़े थे। सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों तमिलनाडु के रहने वाले थे और शहर में शिफ्ट हो गए थे।

नितेश (23) के रूप में पहचाने गए कार के चालक को भी चोटें आई हैं, फेफड़े टूट गए हैं और शहर के कावेरी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कार के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जब उसने दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सिंगसांद्रा जंक्शन के पास से कुछ राहगीर दोनों की मदद के लिए दौड़े, लेकिन व्यर्थ |

पुलिस ने टीएनएम को बताया कि आगे की जांच जारी है। “दुर्घटना के समय चालक शराब के नशे में नहीं था। उन्हें भी चोटें आई हैं और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। एक बार होश में आने पर हम ड्राइवर से पूछताछ करेंगे, ”अधिकारी ने कहा। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304 (ए) (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

About team HNI

Check Also

मुख्यमंत्री ने किया अन्तराष्ट्रीय सेब महोत्सव का शुभारम्भ

प्रदेश में सेब उत्पादन को बढ़ावा देने के लिये एप्पल मिशन की धनराशि दुगुनी किये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *