Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में अब भाजपा विधायक से जुड़े तार!

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में अब भाजपा विधायक से जुड़े तार!

पूरी दाल ही निकली काली

  • इस केस में मास्टरमाइंड जिपंस व भाजपा नेता हाकम सिंह रावत समेत 18 लोगों को एसटीएफ कर चुकी है गिरफ्तार
  • अब उत्तरकाशी जिले से एक भाजपा विधायक और उसके भाई का नाम सामने पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक (यूकेएसएसएससी) मामले में भाजपा नेता समेत अभी तक 18 लोगों को एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें उत्तरकाशी जिला पंचायत सदस्य और भाजपा के दबंग नेता हाकम सिंह रावत भी शामिल है।
एसटीएफ की जांच में सामने आया है कि हाकम सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उत्तरकाशी के कई सफेदपोश लोगों के भी इस मामले से तार जुड़ने के पुख्ता सबूत मिले हैं। जिनमें से एक भाजपा विधायक और उनके भाई का नाम भी बताया जा रहा है। ऐसे में विधायक और उसके भाई का नाम सामने आने पर भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में भाजपा ने सफाई दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अनुसार सरकार की कोशिश है कि इस मामले की तह तक पहुंचा जाए। जैसे ही हाकम सिंह का नाम इस मामले में आया, भाजपा ने एक मिनट भी नहीं लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
गौरतलब है कि बहुचर्चित यूकेएसएसएससी भर्ती परीक्षा में विधायक के भाई के छह करीबियों का चयन हुआ है। वे सभी एसटीएफ के रडार पर हैं। एसटीएफ ने इस मामले के मास्टरमाइंड भाजपा नेता और मोरी के जखोल निवासी जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह रावत को 12 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में कुछ और लोगों के नाम सामने आने की चर्चाओं से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। 

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply