Wednesday , July 10 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / दर्दनाक हादसा: एक ही दिन उजड़े थे दोनों के सुहाग, अब एक साथ सड़क दुर्घटना में ननद-भाभी की मौत

दर्दनाक हादसा: एक ही दिन उजड़े थे दोनों के सुहाग, अब एक साथ सड़क दुर्घटना में ननद-भाभी की मौत

देहरादून। रविवार को मुरादाबाद में हुआ हादसा देहरादून के रस्तोगी परिवार के काल बनकर आया। इस हादसे में देहरादून के डांडीपुर मोहल्ले की संगीता रस्तोगी और उनकी भाभी आरती रस्तोगी ने भी जान गंवाई। जिनके दो साल पहले एक ही दिन सुहाग भी उजड़े थे। मुरादाबाद में हुए इस हृदय विदारक हादसे से रस्तोगी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

देहरादून के तिलक रोड स्थित डांडीपुर मोहल्ले का रस्तोगी परिवार सोने का कारोबार करता है। मुरादाबाद हादसे में संगीता, उनकी भाभी आरती, संगीता के 23 वर्षीय बेटे यश रस्तोगी और आरती की बेटी आशिका रस्तोगी की मौत हुई है, जबकि कार चला रहा आरती का बेटा अतुल और संगीता की बेटी गुड़िया घायल हुए हैं।एक हादसे में परिवार के चार लोग चले गए। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया कि हादसे का शिकार हुई संगीता के पति पंकज रस्तोगी और उनके साले (संगीता के भाई) दिलीप रस्तोगी एक ही मकान में रहते थे। दोनों की अलग-अलग दुकानें हैं।

पंकज रस्तोगी लिवर की बीमारी से ग्रस्त थे। उनकी मौत 26 जनवरी 2022 की रात हुई थी। अपने जीजा पंकज रस्तोगी की मौत के ठीक आधे घंटे बाद ही दिलीप रस्तोगी की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। दो साल बाद परिवार में फिर ऐसी घटना हुई कि पूरा परिवार सदमे में है। संगीता रस्तोगी का मायका मुरादाबाद में था और आरती नानकमत्ता की रहने वाली थीं। जो अपनी रिश्तेदारी में जाती रहती थी। शनिवार रात भी परिवार के लोग इसी रिश्तेदारी में जाने के निकले लेकिन संगीता और आरती के लिए ये अंतिम सफर बन गया। जैसे ही घर में घटना की सूचना मिली हर तरफ कोहराम मच गया।

बता दें कि रविवार को मुरादाबाद के कांठ इलाके में सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रेलवे क्रासिंग के पास अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर खाई में जा गिरी। वाहन के पलटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply