Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : युवक को निर्वस्त्र कर नागिन डांस कराया, पकड़ने गये सीओ पर चढ़ाई कार!

उत्तराखंड : युवक को निर्वस्त्र कर नागिन डांस कराया, पकड़ने गये सीओ पर चढ़ाई कार!

रुद्रपुर। यहां से एक बड़ी खबर आ रही है। ब्याज पर लिए पैसे वापस न करने पर एक युवक को निर्वस्त्र कर नागिन डांस कराने के आरोपियों का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने कार से सीओ को कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। चार अभी फरार बताए जा रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप निवासी युवक ने चिराग अग्रवाल सहित पांच लोगों पर ब्याज के रुपये की वसूली के नाम पर शारीरिक यातना देने का आरोप लगाया है। इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निर्वस्त्र युवक रोते हुए डांस करता दिख रहा है। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाठला, मान, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में मुकदमा पंजीकृत किया है।
सीओ अभय सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली शहर छोड़कर दिल्ली भागने के फिराक में है। पुलिस ने रविवार शाम चार बजे नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने कार से भागने का प्रयास कर रहे आरोपी का पीछा किया। आरोप है कि कार सवार आरोपियों ने सीओ पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। हालांकि वह बाल बाल बच गये। फिर पुलिस ने पीछा करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply