Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / श्रीनगर में दो जगहों पर बादल फटने से मची तबाही, कई मार्ग बाधित…

श्रीनगर में दो जगहों पर बादल फटने से मची तबाही, कई मार्ग बाधित…

श्रीनगर/ पौड़ी। उत्तराखंड में पिछले दो दिन से हो रही भारी बारिश कहर बन कर बरस रही है। पर्वतीय क्षेत्रों में दुश्वारियों का पहाड़ खड़ा हो गया है। वहीं पौड़ी जिले के श्रीनगर में देर रात दो गांव में बादल फटने की घटना हुई है। जोगड़ी और रैतपुरा गांव में बादल फटने से खेतों को भारी नुकसान हुआ है। पानी और मलबा आने से खेत तबाह हो गए। गांव के 100 नाली से अधिक खेतों में भारी मात्रा में मलबे के साथ बरसाती पानी भर गया है। राहत की बात यह है कि यहां कोई जन हानि नहीं हुई है।
सूचना मिलने के बाद एसडीएम अजयवीर सिंह ने सोमवार सुबह प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने बताया कि दोनों गांव में खेतों और रास्तों को नुकसान पहुंचा है। सड़क मार्ग व बिजली-पानी की लाइनें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। किसी मकान को क्षति नहीं पहुंची है। वहीं कोई जन या पशुहानि नहीं हुई है।
पौड़ी जिले में मौसम के बदले मिजाज व लगातार रुक रुककर हो रही बारिश से राज्यमार्ग कर्णप्रयाग-नौटी-पौठाणी घंडियाल-पाली-डांगी पोखरीखेत-मासौ समेत 56 मोटर मार्गों पर यातायात ठप रहा। हालांकि बंद मार्गों को खोलने में जगह-जगह जेसीबी मशीने लगाई गई हैं, लेकिन इसमें भी बारिश बाधा बन रही है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply