Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / चंपावत पहुंचे सीएम, अमोडी में बन रहे डिग्री कॉलेज का लिया जायजा

चंपावत पहुंचे सीएम, अमोडी में बन रहे डिग्री कॉलेज का लिया जायजा

चम्पावत/देहरादून। आज सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनपद चम्पावत के अमोडी में निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज का निरीक्षण किया। यहां उनका पारंपरिक संगीत के साथ तथा कॉलेज की छात्राओं द्वारा तिलक लगाकर स्वागत किया गया। सीएम, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, सांसद अजय टम्टा तथा विधायक कैलाश गहतोड़ी ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इस मौके पर धामी ने कहा कि जन अपेक्षाओं का सम्मान करते हुए वह राज्य की सेवा में पूरे समर्पण एवं लगन के साथ हमेशा तत्पर रहेंगे। राष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृत 12 आदर्श महाविद्यालयों में से एक उत्तराखण्ड के देवीधुरा में बनकर तैयार हो चुका है। इससे पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने निर्माणा करने वाली एजेंसी उप्र राजकीय निर्माण निगम को कॉलेज के बकाया काम को दो माह के भीतर पूरा करने के आदेश दिए। सांसद अजय टम्टा ने बारहमासी सड़क को पहाड़ से मैदान की दूरी को कम करने वाला बताते हुए विकास को पंख देने वाला बताया। वहीं चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने विकास के कार्यो की जानकारी दी।
अमोड़ी से देवीधुरा के लिए रवाना होने से पूर्व सीएम धामी आरएसएस के पौड़ी के विभाग प्रचारक चंद्रशेखर जोशी के आवास में उनके पिता की बरसी के भोज में शामिल हुए। इस अवसर पर जिलाधिकारी विनीत तोमर, पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी राजेंद्र सिंह रावत, एसडीएम हिमांशु कफल्टिया सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply