Tuesday , September 28 2021
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : पहले बर्थडे मनाया और उसके बाद प्रेमिका को मार डाला!

उत्तराखंड : पहले बर्थडे मनाया और उसके बाद प्रेमिका को मार डाला!

नैनीताल। यहां मल्लीताल क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे से महिला पर्यटक का शव नग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। महिला के साथी पर्यटकों द्वारा को सूचना देने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला के साथ कमरे में ठहरा युवक मौके से फरार है। जिसके चलते पुलिस इसे हत्या मान रही है। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर दिया है।
पुलिस के अनुसार 13 अगस्त को होरिजन होम्स नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा, ऋषभ के साथ व श्वेता शर्मा, अलमास उलहक के साथ नैनीताल घूमने आए थे। वे 13 अगस्त को रामनगर के एक रिसोर्ट में ठहरे हुए थे। जिसके बाद वह 14 अगस्त को नैनीताल आ गए। नैनीताल आकर उन्होंने एक होटल में दो कमरे ले लिए। 15 अगस्त रात को दीक्षा के जन्मदिन के मौके पर चारों ने पार्टी की। जिसके बाद एक कमरे में दीक्षा मिश्रा ऋषभ के साथ व दूसरे कमरे में श्वेता शर्मा, अलमास उलहक के साथ सोने चले गए। 
आज सोमवार सुबह लगभग 11 बजे श्वेता ने होटल के दूसरे कमरे में दीक्षा को बेसुध देखा तो वह घबरा गई। इस दौरान दीक्षा के साथ कमरे में ठहरा युवक ऋषभ होटल से फरार हो गया था। जिसके बाद आनन-फानन में दीक्षा व अलमास उलहक ने कोतवाली जाकर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के बाद कोतवाल अशोक कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है।
पुलिस मृतक महिला के दो साथियों से पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को देने के बाद एसपी क्राइम देवेंद्र पींचा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने होटल से संबंधित की आईडी, एंट्री रजिस्टर व अन्य दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। साथ ही महिला के परिजनों को सूचना दे दी है। एसपी क्राइम देवेंद्र पींचा ने बताया कि फिलहाल मामले कि जांच की जा रही है। पुलिस ने मामले में फॉरेंसिक टीम को जानकारी दे दी है। 

About team HNI

Check Also

गढ़वाल आयुक्त ने ऋषिकेश यात्रा प्रशासन संगठन कार्यालय सहित चारधाम यात्रा, श्री हेमकुंड जी यात्रा हेतु ब्यवस्थाओं का जायजा लिया

• ऋषिकेश में पार्किंग हेतु चंद्रभागा नदी के किनारे खाली क्षेत्र को चिह्नित करने हेतु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *