Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / UKSSSC के पूर्व अध्यक्षों की भी हो जांच : कांग्रेस

UKSSSC के पूर्व अध्यक्षों की भी हो जांच : कांग्रेस

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग पेपर लीक (यूकेएसएसएससी) मामले समेत अन्य भर्ती घोटालों को लेकर आज मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आयोग के पूर्व अध्यक्ष एस राजू और आरबीएस रावत के खिलाफ भी जांच होनी चाहिए. ताकि सच सामने आए।
माहरा ने कहा कि उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राजू ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाए थे। राजू ने कहा था कि सरकार ने उन पर दबाव बनाया था कि जांच न हो। वहीं चमोली जिले के नंदानगर में बदरीनाथ विधायक राजेंद्र भंडारी ने भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग की। भंडारी ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के बैनर तले नन्दानगर घाट में एक विशाल रैली का निकाली और सरकार को भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच करवाने को लेकर ज्ञापन भेजा।
भंडारी ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश वासियों को जीरो टॉलरेंस का सपना दिखाया, लेकिन असल स्थिति आज लोगों के सामने आई है। भाजपा नेताओं ने विधानसभा में बैकडोर से अपने रिश्तेदारों को भर्ती करा दिया। ऐसे ही आरोप कांग्रेस पर भी लगाए जा रहे हैं। हालांकि अब मुद्दा ये नहीं है कि घोटाला किसने किया, बल्कि मुद्दा ये है कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सीबीआई जांच होनी चाहिये।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply