Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पुलिस भर्ती में किया : सिपाही जी ने बीवी की जगह दूसरी महिला को दौड़ाया, सस्पेंड

पुलिस भर्ती में किया : सिपाही जी ने बीवी की जगह दूसरी महिला को दौड़ाया, सस्पेंड

हरिद्वार। पुलिस भर्ती में यहां एक सिपाही ने अपनी पत्नी की जगह दूसरी महिला को दौड़ और ऊंची कूद में शामिल करवा दिया। मगर बॉल थ्रो करने का नंबर आया तो सिपाही की पत्नी खुद आगे आ गई। सीओ निहारिका सेमवाल को उस पर शक हुआ तो पूछताछ करने पर मामला पकड़ में आ गया।
पड़ताल में सामने आया कि आरोपी अभ्यर्थी हरिद्वार पुलिस लाइन में ही तैनात एक सिपाही की पत्नी है। इससे हड़कंप मच गया। इसके बाद सिडकुल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने मामले में महिला के पति सिपाही असलम को भी सस्पेंड कर दिया। गौरतलब है कि पुलिस लाइन रोशनाबाद, 40वीं बटालियन पीएसी व सशस्त्र प्रशिक्षण केंद्र में पुलिस आरक्षी और फायरमैन पद के लिए इन दिनों शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। रोजाना 400 से अधिक अभ्यर्थी शारीरिक दक्षता परीक्षा दे रहे हैं। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जा रही है।

यह भी पढ़े: हैवानियत : पुलिस ने नौकरानी की लात-घूंसों, डंडों और पट्टों से की धुनाई

मंगलवार को पुलिस लाइन रोशनाबाद में चल रही शारीरिक दक्षता परीक्षा में एक महिला अभ्यर्थी की लंबाई नापने के साथ वजन कराया गया। इसके बाद महिला ने लंबी कूद व ऊंची कूद भी पूरी कर ली। वहीं अब बॉल थ्रो का नंबर था। यहां दूसरी महिला अभ्यर्थी पहुंची तो सीओ ऑपरेशन निहारिका सेमवाल को महिला अभ्यर्थी पर शक हुआ तो उन्होंने उससे पूछताछ की तो मामला पकड़ में आया। जिसके बाद सीओ ने एसएसपी को इस मामले में अवगत कराया।
सूचना मिलने पर सिडकुल थाने से कार्यवाहक थाना प्रभारी शहजाद अली मौके पर पहुंचे और उन्होंने महिला अभ्यर्थी को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही टोली कमांडर ने इस मामले में अंजुुम जायरा निवासी पुलिस लाइन रोशनाबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने मामले में महिला के पति सिपाही असलम को भी सस्पेंड कर दिया।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply