Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : पिता-पुत्र की मौत बनी स्कॉर्पियो चालक की झपकी!

उत्तराखंड : पिता-पुत्र की मौत बनी स्कॉर्पियो चालक की झपकी!


हरिद्वार। आज शनिवार को तड़के करीब पांच बजे यहां बहादराबाद थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस दुर्घटना में एक पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घंटों की मशक्कत के बाद पिता-पुत्र के शव को गाड़ी काटकर बाहर निकाला। इस हादसे का कारण कार चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार राजस्थान की ओर से आज तड़के एक परिवार हरिद्वार गंगा स्नान करने स्कॉर्पियो से आ रहा था। उनकी गाड़ी बहादराबाद थाना क्षेत्र में बधेड़ी राजपूताना के पास ही पहुंची थी कि चालक को झपकी लग गई। जिससे उनकी गाड़ी उनसे आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। अचानक हुए इस हादसे में पिता व पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक राम स्वरूप (40) और मासूम बेटे (3) के शव को घंटों की मशक्कत के बाद कटर से गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया। ये दोनों जयपुर के रहने वाले थे।
थानाध्यक्ष बहादराबाद रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि यह हादसा गाड़ी के चालक को नींद की झपकी लग जाने से हुआ। जिसके चलते गाड़ी ट्रैक्टर में पीछे से जा टकराई। गाड़ी में एक ही परिवार के 7 लोग सवार थे। हादसे में वे सभी घायल हो गये हैं।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply