Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : शराब पीकर गाड़ी चलाई या हुड़दंग मचाया तो जेल में मनेगी होली

उत्तराखंड : शराब पीकर गाड़ी चलाई या हुड़दंग मचाया तो जेल में मनेगी होली

देहरादून। प्रदेशभर में होली की धूम देखी जा रही है। ऐसे में होली के मद्देनजर उत्तराखंड पुलिस भी सतर्क हो गई है। अगर कोई होली पर शराब पीकर हुड़दंग मचाएगा तो पुलिस उसे हवालात पहुंचा देगी। वहीं डीजीपी अशोक कुमार ने सभी जिलों को पुलिस प्रभारियों को होली शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए हैं। जिसमें उन्होंने हुडदंगियों पर सख्त कार्रवाई करने का बात कही है।

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अगर होली के दिन कोई भी व्यक्ति शराब पीकर हुड़दंग मचाता हुआ नजर आया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने लोगों से अपील है कि होली के दिन शराब पीकर गाड़ी न चलाए और शांतिपूर्वक तरीके से त्योहार मनाए। यदि इस दिन कोई भी नियम तोड़ता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ताकि होली के त्योहार में किसी भी तरह का खलल न पड़े।

साथ ही देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने भी सभी थाना प्रभारियों की होली को लेकर जरूर दिशा-निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि होली के दिन ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जाएगी। इसके अलावा जिले को दो सुपर जोन, 8 जोन और 21 सेक्टर में बांटा गया। सात मार्च की शाम से होली के दिन 8 मार्च की शाम तक मोबाइल पार्टी को नियुक्त कर दिया है और शहर के सभी चौक चौरोहो पर पुलिस बल की तैनाती रहेगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply