Wednesday , February 21 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : कलयुगी बेटे की करतूत! जायदाद के लिए पत्नी के साथ मिलकर बूढ़ी मां को बेरहमी से पीटा

उत्तराखंड : कलयुगी बेटे की करतूत! जायदाद के लिए पत्नी के साथ मिलकर बूढ़ी मां को बेरहमी से पीटा

ऋषिकेश। जनपद टिहरी के नरेंद्र नगर के डौर गांव में एक बेटे ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मिलकर अपनी मां के साथ मारपीट कर उनको घायल कर दिया। आरोप है कि प्रॉपर्टी और पैसों के लालच में प्रतिदिन अपनी बूढ़ी मां के साथ मारपीट करना बेटे की आदत हो गई है। हालात इस कदर खराब हो गए हैं कि बुजुर्ग मां का हाथ भी बेटे बहू और नाती की मारपीट से टूट गया है। जिसके बाद वृद्धा को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

घायल बुजुर्ग रोशनी देवी (90) ने बताया कि उसका सगा बेटा, बहू और नाती प्रॉपर्टी और पैसों के लालच में उसके साथ मारपीट करते हैं। कई बार स्थानीय लोगों ने बेटे बहू और नाती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद भी उनके साथ मारपीट की जाती रही।

घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल बुजुर्ग से मिलने सरकारी अस्पताल पहुंचीं। रोशनी देवी ने बताया कि उनके तीन बेटे हैं। जिनमें से एक बेटे ने अपनी पत्नी और अपने बेटे के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की और उनका हाथ भी तोड़ दिया। वहीं कुसुम कंडवाल ने जनपद टिहरी के एसएसपी को फोन पर घटना की जानकारी दी। महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने बताया एसएसपी ने तत्काल बुजुर्ग के बेटे, बहू और नाती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. साथ ही महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने बुजुर्ग महिला को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply