Thursday , May 2 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : वाहनों से माल उड़ाने वाले टप्पेबाज गैंग का खुलासा, छह लैपटॉप समेत तीन दबोचे

देहरादून : वाहनों से माल उड़ाने वाले टप्पेबाज गैंग का खुलासा, छह लैपटॉप समेत तीन दबोचे

देहरादून। सड़कों पर खड़े वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले टप्पेबाजी गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दून, दिल्ली आदि शहरों से चोरी किए गए छह लैपटॉप बरामद किए गए हैं।
पुलिस कार्यालय में टप्पेबाजी गैंग का खुलासा करते हुए डीआईजी जन्मेजय खंडूडी ने बताया कि 18 अक्टूबर को ऋषभ शाह निवासी नारायण विहार ने थाना वसंत विहार में शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी कार शाम के समय अलकनंदा एन्क्लेव जीएमएस रोड पर खड़ी थी। वह पास ही दुकान में सामान लेने गए थे। कुछ देर में वापस पहुंचे तो कार का शीशा टूटा हुआ था। कार के पिछली सीट पर रखे बैग से लैपटॉप, नकदी व अन्य सामान गायब था।
जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। फुटेज में संदिग्ध रूप से खड़ी एक कार जांच की गई तो कार का नंबर दिल्ली का होना पाया गया। इसके बाद शनिवार को उस कार में सवार तीन टप्पेबाज मनीष उर्फ मोनू निवासी ग्राम मुखमेलपुर थाना अलीपुर नॉर्थ दिल्ली, संदीप चौहान निवासी संतनगर बुराड़ी व महेंद्र कुमार उर्फ फौजी निवासी बोदरी थाना जौनपुर यूपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
उनके कब्जे से ऋषभ शाह के लैपटॉप सहित दिल्ली, हरियाणा आदि स्थानों से चोरी किए गए छह लैपटॉप बरामद किए गए है। टप्पेबाजों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। डीआईजी जन्मेजय खंडूडी ने बताया कि उनके अन्य अपराधों की जानकारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष वसंत विहार नरेश राठौर के अनुसार, आरोपी कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप, मोबाइल आदि सामान वह ओएलएक्स पर बेच देते हैं। 

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply