Friday , May 20 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पौड़ी : भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ

पौड़ी : भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ

पौड़ी। जिले के पंचूर गांव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सबसे छोटे भाई के बेटे का आज बुधवार को मुंडन संस्कार हो रहा है।
योगी इस समारोह में मौजूद हैं। भाई महेंद्र के घर पर करीब 150 मेहमान इस मुंडन संस्कार समारोह में मौजूद हैं। आसपास के गांवों के खास मेहमान भी वहां हैं। योगी की उपस्थिति से ये मुंडन संस्कार खास बन गया है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे।
इससे पहले आज सुबह अपने पैतृक गांव पौड़ी जिले के पंचूर में योगी आदित्यनाथ सुबह की सैर पर निकले। योगी को देखकर गांव की महिलाओं और बच्चों में उत्साह था। योगी ने बच्चों के साथ सेल्फी खिंचवाई।

सैर के बाद योगी गांव के एक घर में पहुंचे। घर में योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत हुआ। योगी यहां बच्चों से उनके नाम पूछते नजर आए। जिस जगह पर उनका जन्म हुआ, उसी कमरे में योगी का आसन और बिस्तर लगाया गया है। योगी ने तमाम सुरक्षाकर्मियों को पारिवारिक कार्यक्रम में किसी के हस्तक्षेप से साफ मना कर दिया गया है।

इससे पहले कल रात योगी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हुए और लगभग 300 मेहमानों ने उनसे मुलाकात की। ये मुलाकात का सिलसिला आज भी जारी है। आसपास के गांव के उनके मित्र बंधु और उनके परिवार के लोग बेरोकटोक योगी से मिल रहे हैं। न कोई सुरक्षा का तामझाम और न ही लाव लश्कर। वहीं देशभर की मीडिया पौड़ी के छोटे से गांव के उस छोटे से मकान को कवर करने के लिए पहुंची हुई है।

About team HNI

Check Also

रुद्रप्रयाग : श्रद्धालुओं के लिए खुले द्वितीय केदार भगवान मदमहेश्वर के कपाट

रुद्रप्रयाग। द्वितीय केदार भगवान मदमहेश्वर मंदिर के कपाट आज सुबह 11 बजे विधि-विधान के साथ …

Leave a Reply