Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून: ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून: ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून। कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत शिवालिक एनक्लेव में बीती देर शाम स्कूटी से घर जा रही नाबालिग पर दो युवकों ने फायर झोंक दी। फायर झोंकने के बाद किशोरी बाल-बाल बच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना पटेल नगर क्षेत्र में एक 15 वर्षीय छात्रा रात करीब साढ़े आठ बजे ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। उसी दौरान पैदल आ रहे दो युवकों ने उसे रास्ते में रोका और किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हुई। इस बीच दोनों ने छात्रा के ऊपर फायर झोंक दिया। लेकिन स्कूटी गिरने से उसके पैर पर चोट लग गई। गनीमत रही कि वह किसी तरह बच गई। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। आसपास खोजबीन अभियान चलाया गया लेकिन देर रात तक आरोपियों का पता नहीं चल पाया।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करने के साथ आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपियों ने गोली मारने का प्रयास क्यों किया है। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply