Tuesday , November 12 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / शादी से पहले प्रेग्नेंसी ले डूबी इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर

शादी से पहले प्रेग्नेंसी ले डूबी इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और अदाओं से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस की अचानक शादी की खबरें उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं हैं. एक्ट्रेस शादी के बाद अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाती और इस इंडस्ट्री को अलविदा कह जाती हैं. इसकी कई वजहें हो सकती है, जिस कारण ये एक्ट्रेस शादी कर लेती है. इन वजहों में से एक वजह यह भी है कि कई एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं और उन्हें शादी करनी पड़ी. इस बात को खुद इन हॉट एक्ट्रेस ने कबूल किया है.

श्रीदेवी और सेलिना जेटली जैसी ग्लैमरस एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं. इनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस

श्री देवी  

अपने दौर की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस श्री देवी भी शादी से पहले माँ बन गई थीं. फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ की शूटिंग के समय श्रीदेवी और बोनी कपूर में काफी नजदीकियां बढ़ गयी और उनका अफेयर सुर्खियों में छा गया.

श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबरों ने बोनी की फैमिली में तहलका मचा दिया, क्योंकि बोनी कपूर शादीशुदा थे. साल 1996 में अपनी पत्नी मोना कपूर से तलाक लेकर श्रीदेवी से शादी की. शादी के कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया.

सेलिना जेटली

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सेलिना जेटली की शादी भी फैंस के लिए शॉक से कम नहीं. सेलिना ने फिल्म ‘जानशीन’ से फ़िल्मी करियर की शुरुआत की. सेलिना ने साल जुलाई 2011 में अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी की और 2012 में अपने जुड़वा बच्चों विराट और विंस्टन को जन्म दिया. सेलिना भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी, जिसके चलते उन्होंने शादी की.

अमृता अरोड़ा

अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली अमृता अरोड़ा की शादी से उनके फैंस को धक्का लगा. बॉलीवुड में होने के बाद भी अमृता के अफेयर की खबरें न के बराबर रहीं. लेकिन प्रेग्नेंसीकी वजह से शादी करनी पड़ी. शादी की खुशियों के साथ बेटे के जन्म ने खुशियों को दोगुना कर दिया.

कोंकणा सेन शर्मा

फिल्म ‘पेज 3’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कोंकणा भी शादी से पहले प्रेगनेंट हो गईं. उसके बाद जल्दबाजी में साल 2010 में रणवीर शौरी से प्राइवेट तरीके से शादी कर ली. कुछ महीनों के बाद बेटे हारून का जन्म दिया. लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है.

वीना मलिक

बिग बॉस और आइटम नंबर में अपनी शोख अदाओं से सबके दिलों पर राज करने वाली वीना मलिक ने गुपचुप शादी कर ली. उसके बाद उनकी शादी के खबरों से भी रूबरू हुए. वीना ने 25 दिसंबर 2013 को दुबई के बिजनेसमैन असद बशीर खान से शादी की और पहले बेटे अबराम को जन्म दिया. खबरों के मुताबिक, असद इस बेटे के पिता नहीं हैं बल्कि वीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड बच्चे का पिता का है.

महिमा चौधरी

फिल्म ‘परदेश’ से करियर का आगाज करने के बाद महिमा कई फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं. उस समय महिमा का करियर उड़ान भर रहा था कि अचानक महिमा के शादी ने सबको चौंका दिया.

महिमा भी शादी से पहले माँ बनने वाली थीं. साल 2006 में महिमा ने बॉबी चौधरी से शादी की और बेटी को जन्म दिया. महिमा और बॉबी का तलाक हो चुका है.

सारिका

सारिका 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. सुपर स्टार कमल हसन के साथ सारिका लिव-इन में रहती थीं. कुछ दिनों बाद ही सारिका के प्रेगनेंट होने की बात सामनें आई. 28 जनवरी 1986 को श्रुति हासन का जन्म हुआ. सारिका और कमल ने साल 1988 में शादी की. ये दोनों भी साल 2004 में अलग हो चुके हैं.

नीना गुप्ता

अपने जमाने में विवादों और अफेयर की वजह से मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के अफेयर को कोई कैसे भूल सकता है. उसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी ने भी सुर्खियां बटोरीं. साल 1989 में नीना ने बेटी को मसाबा को जन्म दिया और अकेली ही अपनी बेटी को संभाल रही हैं.

loading...

About team HNI

Check Also

कटप्पा समेत 8 के खिलाफ़ गैर-ज़मानती वारंट जारी

फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *