Thursday , March 28 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / नए नोट के बदले यूपी में लड़की ने बनाए शारीरिक संबंध

नए नोट के बदले यूपी में लड़की ने बनाए शारीरिक संबंध

यूपी के बरेली जिले में बैंक से रुपये न निकलने की वजह से परेशान एक महिला को इसकी कीमत अपनी इज्जत से चुकानी पड़ी। रुपयों के लिए एक महिला कई दिनों से बैंकों के चक्कर लगा रही थी।

तभी एक शख्स ने महिला को झांसा देते हुए कहा कि शाही कसबे में आराम से नोट बदले जा रहे हैं. रुपयों के लिए परेशान महिला उस शख्स के बहकावे में आ गई और नोट बदलने उसके साथ चली गई।
महिला को आठ दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसका वीडियो भी बना लिया।  बाद में किसी तरह मौका पाकर वहां से भागी पीड़िता ने साड़ी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद पति के साथ जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया। इतना ही नहीं पति का आरोप है कि मामले को दर्ज करने के लिए पुलिस उससे दो हजार रूपये भी लिए।
घटना शाही थानाक्षेत्र के खुर्रमपुर गांव की है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे चाय और पकौड़ी में नशीला पदार्थ खिला दिया। जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में दो लड़कों के साथ देखा। पीड़िता ने बताया कि दोनों लड़कों ने उसे 11 नवम्बर से 19 नवम्बर तक पूरे आठ दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ गैंगरेप किया।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply