Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस लव स्प्रे को लगाते ही चुंबक की तरह चिपकेंगी लड़कियां

इस लव स्प्रे को लगाते ही चुंबक की तरह चिपकेंगी लड़कियां

महिलाओं को वश में करने के लिए पुरुषों को क्या-क्या करना पड़ता है। कभी महंगे गिफ्ट्स, कभी मूवी तो कभी डिनर डेट और न जाने क्या-क्या लेकिन कई बार ऐसा होता है कि उनकी सारी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं। लेकिन अब महिलाओं को अपने वश में करना बेहद आसान हो गया है। बस एक लव स्प्रे से ही महिलायें आपकी तरफ खिंचती चली आएंगी।

जी हां, वैज्ञानिकों ने एक ऐसा स्प्रे बनाने का दावा किया है जिसे सूंघते ही महिलाएं, पुरुषों की ओर आकर्ष‍ित हो जाएंगी। क्योंकि इस स्प्रे में ‘लव हॉर्मोन’ ऑक्सीटोसि‍न को सिंथेटिक रूप में डाला गया है।

जर्मनी के बॉन विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने इस लव स्प्रे का प्रयोग कर पाया कि इस स्प्रे को सूंघते ही महिलाएं अपने साथियों को 15 फीसदी अधिक आकर्षक मानने लगीं।

वैज्ञानिकों ने इस स्प्रे को तैयार किया है, जिसकी खुशबू से महिलाएं पुरुषों की तरफ अट्रैक्ट होने लगती हैं। इस स्प्रे में लव हॉर्मोन ऑक्सीटोसिन को सिंथेटिक रूप में डाला गया है।

जानकारी के मुताबिक, इस स्प्रे में सिंटोसिनन सिंथेटिक तत्व डाला गया है जो ऑक्सीटोसिन हॉर्मोन से बनाया गया है। यह हार्मोन बॉडी में बनने पर प्यार और आकर्षण पैदा होता है। और इसी हार्मोन की वजह से लगाव और प्रेम भी पैदा होता है

शोध में 20 से 29 साल की 46 महिला प्रतिभागियों को शामिल किया गया। जब ये स्प्रे उन्होंने सूंघा, तो उन्हें उनके साथी पहले की तुलना में 15 फीसदी ज्यादा आकर्षक लगे।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply