Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / रंगे हाथ ये काम करती पकड़ी गई सलमान खान की भाभी, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

रंगे हाथ ये काम करती पकड़ी गई सलमान खान की भाभी, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

जमाना कॉपी पेस्ट का है। सोशल साइटों पर यह खूब चलता है। लिखा किसी ने और क्रेडिट कोई और ले जाता है। भाई लोग दूसरे की पोस्ट को अपने नाम से चिपका देते हैं। बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां भी इसमें पीछे नहीं है।

ताजा मामला बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान से जुड़ा है। उनकी चोरी पकड़ी गई। मलाइका ने किसी और की पोस्ट को एज इट इज कॉपी पेस्ट कर अपने नाम से पोस्ट कर दिया। बेंगलूरु में नए साल के मौके पर महिलाओं और लड़कियों से हुई छेडख़ानी की खबर पर दर्शन मोंडकर नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पोस्ट लिखी थी। मलाइका ने उस पोस्ट को कॉपी किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चिपका दिया।

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक काली तस्वीर के साथ पोस्ट की थी। लोगों ने मलाइका के मन की बात लिखने के लिए खूब सराहा। लोगों ने कहा,बहुत बढिय़ा लिखा। मलाइका की पोस्ट पर 1000 से ज्यादा कमेंट और 23 हजार से ज्यादा लाइक्स भी हैं। बाद में पता चला कि मलाइका अरोड़ा ने वो पोस्ट कभी लिखी ही नहीं थी बल्कि पूरी पोस्ट एक फेसबुक यूजर की चुराई थी,यानि मामला कट कॉपी पेस्ट का है। दर्शन मोंडकर ने 3 जनवरी को फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी। इसमें महिलाओं से छेडख़ानी पर नाराजगी जताई गई थी। दर्शन की पोस्ट पर 1200 कमेंट आए थे और 1000 लोगों ने इसे शेयर किया था।

जब मलाइका के फॉलोअर्स को यह बात पता चली तो कुछ लोगों ने उन्हें लताड़ा वहीं कुछ ने समर्थन भी किया। लोगों का कहना था कि मलाइका को दर्शन को क्रेडिट देना चाहिए था। वहीं समर्थकों का कहना था कि मलाइका ने ज्यादा लोगों तक बात पहुंचाकर अच्छा काम किया है। गौरतलब है कि बेंगलूरु में महिलाओं से छेडख़ानी की खबर पर कई फिल्म अभिनेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इनमें अक्षय कुमार,आमिर खान,ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, एक्ट्रेस तापसी पन्नू,ईशा गुप्ता, अनुष्का शर्मा,श्रद्धा कपूर शामिल है।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने छेडख़ानी करने वालों और घटना के वक्त तमाशा देखने वालों को लताड़ लगाई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक काली तस्वीर लगाकर अपने मन की बात कही।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply