Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / विकास नगर में सवारियों से भरी गाड़ी खाई में गिरी, अब तक 13 की मौत

विकास नगर में सवारियों से भरी गाड़ी खाई में गिरी, अब तक 13 की मौत

देहरादून. राजधानी देहरादून (Dehradun) के विकास नगर (Vikas Nagar) में रविवार सुबह सवारियों से भरी गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 13  लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

अभी तक मौके पर प्रशासनिक अमला नहीं पहुंचा है. स्थानीय लोग ही अपने स्तर से राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई यूटिलिटी वाहन 25 लोग सवार थे. मौके के लिए प्रशासन, पुलिस व एसडीआरएफ टीम रवाना हो गई है. हादसा बाइला-बुराइला संपर्क मोटर मार्ग पर हुआ.

ये हादसा चकराता तहसील के बायला गांव के पास हुआ. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के हैं. एसडीएम चकराता पुलिस और एसडीआरएफ के मौके पर पहुंचने वाले हैं. आसपास के ग्रामीण द्धारा राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है. फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.

इनकी हुई मौत

 मरने वालों में मातबर सिंह सगराईक, उसकी पत्नी तथा 1 साल की छोटी बेटी, जयपाल सिंह देवबाइक, उसके छोटे भाई नरिया तथा उनकी छोटी बहन, साधराम चबाईक मनाईक की ईशा, (गजेंद्र सिंह की बेटी) ,रतन सिंह दलाण की भी मृत्यु हो गई. मसराण के दान सिंह, खणकायक के पंडित हरिराम जी की भी मृत्यु हो गई.

जगत बाजगी बायला की बेटी काजल, एक अन्य बाजगी मलेथा पशगांव का है उसकी भी मृत्यु हो गई. जो घायल है उनमें पिंगवा भरम के गजेंद्र और बायला देवाईक इंदर सिंह का बेटा शामिल है. इन दोनों को उपचार के लिए चकराता में डॉक्टर के पास ले गए हैं.

ये भी पढ़ें..

 फिरौती के लिए किया 13 साल के बच्चे का अपहरण

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

Uttarakhand Board Result 2024: कल घोषित होगा परीक्षा परिणाम, इस लिंक से कर पाएंगे चेक

देहरादून। उत्तराखंड बोर्ड का 10वीं और 12वीं का रिजल्ट 30 अप्रैल को जारी होगा। कल …

Leave a Reply