Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / अपराध / सिरफिरे ने पत्नी, दो बेटियों की कर दी हत्या, एक गंभीर

सिरफिरे ने पत्नी, दो बेटियों की कर दी हत्या, एक गंभीर

  • आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

बुलंदशहर। मंगलवार रात को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी दो बेटियों की हत्या कर दी। जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना बुलंदशहर जिले के शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर की है। आरोपी ने सिर में हथौड़ी से प्रहार कर तीनों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के हमले में उसकी एक अन्य बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। माजरा अंबेडकर नगर निवासी 60 वर्षीय सईद सिरफिरा किस्म का व्यक्ति है। वह बेलदारी का काम करता है। मंगलवार रात वह और उसकी पत्नी शफीला (50) एक कमरे में सो रहे थे और उसकी तीन बेटियां रजिया (20), शबाना(15) और सुल्ताना दूसरे कमरे में सो रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी सईद की पत्नी और उसकी बेटियां खेतों में मजदूरी करती थीं और आरोपी उनके चरित्र पर शक करता था।
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सुबह मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। साथ ही सुल्ताना को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply