Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से देवाल क्षेत्र में मचा हड़कंप

एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से देवाल क्षेत्र में मचा हड़कंप

  • स्वास्थ्य विभाग ने उसके संपर्क में आयें सात अन्य लोगों को आइसोलेशन सेंटर ग्वालदम में भेजा

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
पिंडर घाटी में विकासखंड मुख्यालय देवाल का एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे देवाल क्षेत्र में हड़कंप मच गया हैं। स्वास्थ्य विभाग ने उस के संपर्क में आयें सात अन्य लोगों को आइसोलेशन सेंटर ग्वालदम में भेज दिया हैं, जबकि सभी के संपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार देवाल का एक युवक उपचार के लिए देहरादून गया था जहां पर बीते 16 जुलाई को उसका एक निजी पैथोलॉजी लैब में जांच की गई तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। हालांकि इसके बाद पुनः इस युवक का दून अस्पताल में दुबारा सैंपल लेकर जांच की गई तो इस युवक की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई ‌बहरहाल इस की सूचना मिलते ही स्थानीय स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल के चिकित्सक डॉ. शहजाद अली ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद कथित कोरोना पाॅजिटिव आये युवक के संपर्क में आयें सात लोगों को एहतियात के तौर पर बुधवार को आइसोलेशन सेंटर ग्वालदम भेज दिया गया हैं। इन सभी के संपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल इस मामले को लेकर ब्लाक मुख्यालय देवाल सहित पूरे क्षेत्र में दहशत छा गई है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply