Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे, जांच में जुटी एसआईटी

अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे, जांच में जुटी एसआईटी

ऋषिकेश। पौड़ी जिले के गंगा भोगपुर स्थित वनन्तरा रिसार्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है फाइनल पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। साथ ही उसके शरीर पर 4-5 जगह चोट के निशान पाए गए हैं। हालांकि अंकिता भंडारी का शारीरिक शोषण हुआ कि नहीं इसके लिए अभी फॉरेंसिक जांच की जाएगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकिता भंडारी के दोनों हाथों की उंगलियों पर चोट के निशान भी मिले हैं। दरअसल, अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी की टीम लक्ष्मण झूला थाने पहुंची, जहां अंकिता के दोस्त पुष्पदीप के बयान दर्ज किए गए।

अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी प्रभारी डीआईजी पी रेणुका देवी ने कहा कि हम सभी सबूतों का विश्लेषण कर रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। हम रिजॉर्ट में काम करने वाली महिलाओं के बयान दर्ज करेंगे। अपराध में इस्तेमाल की गई 2 कारें बरामद की गई हैं। हम पूछताछ के लिए आरोपियों के पीसी (पुलिस कस्टडी) के लिए आवेदन करेंगे। बता दें कि अंकिता हत्याकांड के आरोपी अभी ज्यूडिशियली कस्टडी में हैं। एसआईटी को जांच में पता चला है कि हत्या के बाद भी पुलकित का फोन चालू था और लगातार फोन पर बातचीत हो रही थी, जबकि आरोपी पुलकित और उसके दोस्तों द्वारा बताया गया था कि अंकिता ने पुलकित का फोन छीन कर नहर में फेंक दिया था।

बता दें कि बीते दिन डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट की जानकारी भी ली जा रही है। साथ ही उसे जुड़े तमाम अन्य मामलों के साक्ष्य भी एकत्र कर रहे हैं, हालांकि, वर्तमान समय में पुलिस के पास अंकिता मर्डर केस को लेकर पर्याप्त साक्ष्य उपलब्ध हैं और उन साक्ष्य को पूरी तरह से पुलिस विभाग संकलित कर रही है। ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply