Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / #biggboss की यह कंटेस्टेंट थी कभी पार्नस्टार
biggboss
biggboss

#biggboss की यह कंटेस्टेंट थी कभी पार्नस्टार

छोटे परदे का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में अब तक 11 सीजन आ चुके हर सीजन में एक से बढ़कर एक कलाकार आते हैं. टीवी के कलाकार से लेकर बड़े परदे तक के कलाकार इस शो में नजर आते साथ ही अब इस शो में बाहर से भी कई कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं और शो में आने के बाद कई चेहरे सुपरहिट हो जाते हैं।

बिग बॉस में अब तक देखा जाय तो राखी शावंत, मोनीका बेदी, शर्लीन चोपड़ा, शमिता शेट्टी, स्वेती तीवारी, विना मलीक, पूजा बेदी, सनी लियोनी, पूजा मिश्रा, सना खान, गौहर खान, सोफिया हयात, करीश्मा तन्ना, रीमि सेन, लोपामुद्रा, राउत, नीतिभा कौल, अर्शी खान, बंदगी कालरा, ढिन्चैक पूजा, सपना चौधरी जैसे कंटेस्टेंट भग ले चुकी हैं जिन्हे पहले तो कोई नही जानता था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद ये सारी कंटेस्टेंट हिट हो गईं. इनका करियर देखा जाय तो बिग बॉस में आने के बाद ही बना है।

बिग बॉस में आने से पहले इन्हे कोई नही जानता था लेकिन इस शो में आने के बाद पूरे इंडस्ट्री में इन कंटेस्टेंट को लेकर हो-हल्ला मच गया और पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस को शायद ही फिल्मों में काम करने का मौका मिला होता अगर बिग बॉस न होता तो। बिग बॉस में आने के बाद गुगल पर भी सबसे ज्यादा सर्ज इसी पॉर्नस्टार का हुआ था। दरअसल हम बात कर रहे हैं सनी लियोनी का जो एक समय में पॉर्नस्टार हुआ करती थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद सनी लियोनी आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply