Wednesday , March 13 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / आलिया भट्ट के बाद अब इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हुए सिद्धार्थ मलहोत्रा
aliya-sid
aliya-sid

आलिया भट्ट के बाद अब इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हुए सिद्धार्थ मलहोत्रा

बॉलीवुड में आलिया भट्ट इस वक्त सुपरस्टार बन चुकी हैं ऐसे में उनको कौन नही डेट करना चाहेगा लेकिन एक उनके बॉयफ्रेंड हैं जो क्यूट आलिया को छोड़कर किसी और को डेट कर रहे हैं।

 

बताते चले कि आलिया का नाम वरुण धवन के साथ भी जुड़ चुका है अपने करियर के शुरुआती दिनों में दोनों एक दूसरे को डेट करते थे लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं और वरुण के बाद आलिया का दिल सिद्धार्थ मल्होत्रा पर आया दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ समय पहले खबर आई की दोनों का ब्रेकअप हो गया है और अब सिड आलिया को छोड़ किसी और के प्यार में पागल हैं। दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी बर्थडे पार्टी दी थी। जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए थे। इस पार्टी में आलिया दूर दूर तक नहीं दिखीं। लेकिन पार्टी में सिद्धार्थ के साथ एक मिस्ट्री गर्ल जरूर नजर आई है।

कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ पार्टी से लौट रहे थे तो उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी मौजूद थी जैसे ही मीडिया ने सिद्धार्थ को घेर लिया तो सिद्धार्थ ने कार से बाहर आकर कैमरे में पोज दिया और चले गए। लेकिन मिस्ट्री गर्ल कार से बाहर नहीं आई । खैर अब सभी कह रहे हैं कि सिद्धार्थ इस मिस्ट्री गर्ल से क्लोज हो रहे हैं। फिलहाल जो भी है सिद्धार्थ की जिंदगी से आलिया जा चुकी हैं।

 

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply