Tuesday , June 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अपने और देश के सुरक्षित भविष्य के लिए युवा करें भाजपा को वोट: त्रिवेंद्र

अपने और देश के सुरक्षित भविष्य के लिए युवा करें भाजपा को वोट: त्रिवेंद्र

  • युवाओं के साथ त्रिवेंद्र ने किया संवाद, सवालों के खुलकर जवाब दिए
  • मोटीवेटर शिव खेड़ा ने युवाओं से की भाजपा की जिताने की अपील

रुड़की। हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को युवाओं के साथ एक कार्यक्रम में उनसे अपील की कि वे अपने और देश के सुरक्षित भविष्य के लिए भाजपा को वोट दें। त्रिवेंद्र ने युवाओं के साथ संवाद कर उनके सवालों के जवाब भी दिए।हरिद्वार रोड स्थित कोर विश्वविद्यालय में कॉलेज मे विकास की बात, युवाओं के साथ कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाग लिया। कोर विश्वविद्यालय के अध्यक्ष यू सी जैन ने पुष्प गुच्छ और स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया। अपने संबोधन में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज का युवा बहुत समझदार है। वह जानता है, उसका भविष्य कहां सुरक्षित है। उसके देश का भविष्य कहां सुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि आज बहुत सारे युवा, जो लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करेंगे, उनसे अपील है कि अपने देश के चौमुखी विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर अपने आने वाले भविष्य को सुरक्षित करें। रोजगार के बेहतर अवसर को सुरक्षित करें। इस अवसर पर रावत ने युवाओं के बीच जाकर सेल्फी ली। युवा भी त्रिवेंद्र को अपने बीच पाकर उत्साहित दिखे। कार्यक्रम में एक छात्रा ने प्रश्न पूछा कि सांसद बनने के बाद आप पहले काम क्या करेंगे। जवाब देते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सबसे पहले वह गंगा और अर्ध गंगा पर कार्य करेंगे अर्थात गंगा को स्वच्छ करते हुए किस प्रकार से अपने युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा हो सकते हैं, इस पर कार्य करेंगे। एक छात्रा ने पूछा कि युवाओं में रोजगार के अवसर बढ़ाने हेतु और क्या करेंगे।

इस पर उन्होंने कहा कि वे चाहेंगे कि हमारे युवा स्वरोजगार को अपनाकर अन्य लोगों को भी रोजगार दें।उन्होंने एक प्रश्न का जवाब देते हुए महिला सुरक्षा को और दुरुस्त बनाने की बात कही और उत्तराखंड पुलिस के गौरा शक्ति एप की सराहना भी की। कार्यक्रम में पहुंचे प्रख्यात मोटीवेटर शिव खेड़ा ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि आप लोगों ने नवीन भारत का निर्माण करना है और आपको पता होना चाहिए आज भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जो यह कार्य कर सकती है। इसलिए अपने राष्ट्र की सुरक्षा और युवाओं के सुरक्षित भविष्य के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करना चाहिए। इस अवसर पर रुड़की जिला प्रभारी आदित्य चौहान ने कहा कि युवा हमारा भविष्य है। प्रदेश आईटी सेल संयोजक मयंक गुप्ता ने युवाओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। संचालन अदिति चौहान ने किया।

कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, जिला मंत्री सतीश सैनी, जिला कोषाध्यक्ष नितिन गोयल, जिला मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, रोमा सैनी , पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश कौशिक, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौरव कौशिक, विक्रम भुल्लर, रश्मि चौधरी, मोहित राष्ट्रवादी, गौरव त्यागी ,योगी रोड, मनी नारंग, नितिन त्यागी आदि उपस्थित रहे।दूसरी तरफ, आज जिला पंचायत सदस्य और बीडीसी सदस्यों का सम्मेलन भी आयोजित किया गया। का आयोजन किया गया। लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ,ब्लॉक प्रमुख लुबना राव, प्रमुख करुणा करनवाल , ब्लॉक प्रमुख कोमल को जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने स्मृति चिन्ह देकर और भाजपा की टोपी पहनाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अथक प्रयासों से पूरा प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों के कारण पहली बार जिला पंचायत अध्यक्ष समेत सभी ब्लॉक अध्यक्ष भाजपा के जीत कर आए हैं। आज सभी का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी योजनाओं पर है। भारत विश्व गुरु बनने की ओर है। इसमें हमें भी अपना योगदान निभाना होगा।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा के पारदर्शी शासन में सभी क्षेत्रों का समग्र विकास हो रहा है। कार्यक्रम में उपस्थित रहने वालों में प्रधान रणवीर सिंह ,भीम सिंह ,दीपक चौधरी ,संजीव पुंडीर ,उपदेश राठी ,अमरपाल, संसार अली, राजेश कुमार, सुरेंद्र ,श्यामलाल, बबलू ,शिवकुमार ,मुकेश, कन्हैयालाल सैनी, रोहिदास सैनी, पदम सिंह, निशु सिंह, सुनील कुमार ,महावीर सिंह चौहान, रामपाल चौहान ,राकेश कुमार, पप्पू प्रधान ,विपिन ,युधिष्ठिर त्यागी, राजेश कुमार, तहसीन ,सरवन ,नरेंद्र कुमार, यूनुस प्रधान, शहजाद ,मदनपाल, अमीर आजम, जोगिंदर कुमार, तेल राम ,देवराज गौतम, अजय कुमार ,मांगेराम ,मुंतज़िर बीडीसी, देवानंद बीडीसी, सुफियान प्रधान, सदाकत प्रधान, जुनैद प्रधान धारा सिंह बीडीसी ,साजिद अली प्रधान, जुल्फिकार प्रधान, शौकत अली प्रधान आदि शामिल थे।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply