Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / ‘द कश्मीर फाइल्स’ केजरीवाल के YouTube पर डालने की बात पर भड़के अनुपम खेर

‘द कश्मीर फाइल्स’ केजरीवाल के YouTube पर डालने की बात पर भड़के अनुपम खेर

बॉलीवुड। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जहां बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस समेत कई विरोधी दलों ने भाजपा का प्रोपोगंडा करार दे दिया है तो वहीं गुरुवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने वाले मुद्दे को विधानसभा में उठाते हुए फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को नसीहत दे डाली कि ‘वो इस फिल्म को यूट्यूब पर डाल दें।

विधानसभा में बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए। टैक्स फ्री करने की मांग क्यों की जा रही है? उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि “इतना ही तुमको शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा, सारी पिक्चर फ्री हो जाएगी, जिससे सब लोग आसानी से देख लेंगे, टैक्स फ्री की क्या जरूरत है”।

जिस पर फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। अनुपम खेर ने ट्वीट किया है कि ‘अब तो दोस्तों #TheKashmirFiles सिनमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है।

इससे पहले कांग्रेस समेत कई विरोधी दलों ने इस फिल्म पर पूरा सच ना दिखाने का आरोप लगाया है और कहा है कि इस साल के अंत में कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसलिए एक प्लान के तहत बीजेपी वाले इस फिल्म कि जरिए हिंदू-मुस्लिमों के बीच नफरत को पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म के लेकर सोशल मीडिया पर बहस जारी है और लोग जमकर अनुपम खेर की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, कुछ अनुपम खेर के पक्ष में हैं तो कुछ अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रहे हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply