Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सिंगर जुबिन नौटियाल को ट्विटर पर गिरफ्तार करने की उठ रही मांग, जानिए पूरा माजरा

सिंगर जुबिन नौटियाल को ट्विटर पर गिरफ्तार करने की उठ रही मांग, जानिए पूरा माजरा

देहरादून : उत्तराखंड के रहने वाले बॉलीवुड के सुपरहिट प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर अचानक एक मांग उठी है। इस हैशटैग पर हजारों ट्विट्स कर लोगों ने सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की है। दरअसल, जुबिन अपने अपकमिंग कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

अपकमिंग कॉन्सर्ट को लेकर हुआ बवाल…

जुबिन नौटियाल के अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्टर में 23 सितंबर को होने वाले कॉन्सर्ट की जानकारी लिखी है। इस पोस्टर को रेहान सिद्दीकी नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, “मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे हैं। ग्रेट जॉब जय सिंह। आपकी शानदार परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं।”
दरअसल, 9 सितंबर शाम से ही ट्विटर से लेकर फेसबुक पर जुबिन नौटियाल के खिलाफ एक के बाद एक पोस्ट होने लगे। कुछ देर बाद #ArrestJubinNautiyal हैशटैग पर हजारों ट्वीट और रीट्वीट होने लगे. खोजने पर मालूम चला कि ये बवाल अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में होने जा रहे जुबिन के एक शो को लेकर है। इस शो का ऑर्गनाइजर जय सिंह नाम का एक शख्स है जो खालिस्तान सपोर्टर है और चंडीगढ़ पुलिस उसे लगभग 30 साल से ढूंढ रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट का एक पोस्टर भी शेयर हो रहा था. उसी में नीचे की ओर जय सिंह का नाम और नंबर लिखा था। अमेरिका में इस शो को आमंत्रित करने वाला जय सिंह चंडीगढ़ पुलिस का एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है। बताया जा रहा है कि जय सिंह नाम का ये शख्स खालिस्तान को तो सपोर्ट करता ही है, साथ ही उसका नाम आतंकवादी संगठन आईएसआई से भी जुड़ा हुआ है।

ये पोस्ट सामने आते ही लोग जुबिन नौटियाल को घेरने लगे और सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे कि आखिरकार जुबिन नौटियाल ने एक ऐसे व्यक्ति का आमंत्रण कैसे स्वीकार किया जो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। इसके बाद लोग जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग भी करने लगे।

एक वॉन्टेड के जुबिन नौटियाल के कॉन्सर्ट से जुड़े होने की वजह से सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautiyal जमकर ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने आरोप लगया है कि देशद्रोही के कॉन्सर्ट को करना देश के खिलाफ है, इसलिए जुबिन को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जुबिन के साथ साथ लोग बॉलीवुड को भी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इसी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि यह बॉलीवुड का असली फेस है। दूसरे यूजर का कहना है यह एक ब्लैक लिस्टेड व्यक्ति के साथ काम कर रहा है यह बहुत ही शर्म की बात है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply