Monday , July 22 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / राजधानी देहरादून में गाय व बछड़े की निर्मम हत्या, हत्‍यारे पुलिस मुठभेड़ में घायल; पैर में लगी गोली..

राजधानी देहरादून में गाय व बछड़े की निर्मम हत्या, हत्‍यारे पुलिस मुठभेड़ में घायल; पैर में लगी गोली..

देहरादून : प्रेमनगर में गाय चोरी कर बेहरमी से उसके सिर व पैर काटने और उसके बछड़े की निर्मम हत्या करने वाले बिजनौर के दो बदमाशों को दून पुलिस ने सबक सिखाया है। बता दें कि बुधवार को प्रेमनगर क्षेत्र में एक गाय के सिर व पैर कटे हुए मिले। वहीं गाय के बछड़े को मारकर कट्टे में डाला हुआ था।

एसएसपी अजय सिंह ने थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी को तत्काल बदमाशों की तलाश करने के निर्देश जारी किए गए। जिसके चलते शुक्रवार सुबह 5 बजे प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेमनगर क्षेत्र में गो हत्या करने आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग करनी शुरू कर दी। एक विक्रम टेम्‍पो में सवार तीन बदमाशों को चेकिंग के दौरान रोकने पर दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान व फैसल निवासी बिजनौर को पैर में गोली लगी।

पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया। टेम्‍पो चालक आरोपित असलम निवासी बिजनौर को भी गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है। तीनों बदमाश प्रेमनगर में गो हत्या में शामिल थे और शुक्रवार को भी गोकशी करने के इरादे से आए थे। बदमाशों से दो तमंचे बरामद किए गए हैं।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply