Sunday , May 19 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / जिला विकास प्राधिकरण पर जल्द लेंगे फैसले : त्रिवेंद्र

जिला विकास प्राधिकरण पर जल्द लेंगे फैसले : त्रिवेंद्र

भीमताल। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज रविवार को नौकुचियाताल स्थित लेक रिसोर्ट में उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के बेटे की शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे।
समारोह में त्रिवेंद्र रावत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कुछ दिनों पूर्व उन्होंने जिला विकास प्राधिकरण हटाने को लेकर जो बात कही है। उस बात को लेकर उन्हें पता चला है कि कुछ लोग भ्रम फैलाने के साथ धरना प्रदर्शन कर समाज में माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसे लोगों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा कि जिला विकास प्राधिकरण को लेकर जल्द सभी निर्णय लिए जाएंगे। इसके साथ ही भीमताल में हेलीपैड निर्माण को लेकर डीएम को निर्देश दिए गए हैं और जमीन मिलते ही भीमताल में हेलीपैड का निर्माण कर दिया जाएगा।
वहीं उन्होंने आधे घंटे तक शादी समारोह में शिरकत की। बाद में वह देहरादून लौट गए। सीएम के निजी कार्यक्रम के चलते भाजपा कार्यकर्ता कार्यक्रम में कम ही नजर आए। हालांकि विधायक राम सिंह कैड़ा सीएम के साथ रहे। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओमप्रकाश, कमिश्नर अरविंद ह्यांकी, डीएम सविन बंसल, एसएसपी प्रीति प्रियादर्शनी आदि मौजूद रहे।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply